Mp बोर्ड 12वीं और 10वीं के लिए आई बड़ी खबर अब mp बोर्ड द्वारा तीन (3) अंक अधिक मिलेंगे पेपरों में,,,,??,,

 12th mp board exam news,,,,

 Mp 10th board exam news,,,


आज mp बोर्ड ने एक और नया खुलासा किया है,,अब कक्षा 12वीं और 10वीं के पेपर में 3 अंक अधिक मिलेंगे ,,,वायल न्यूज है ये,,, !



जी आप लोग ने भी ये बाते जरूर से सुनी होगी पर आप लोगो को लगा हो गा कि ये फैक न्यूज है पर ये गलत है ये बिल्कुल सही न्यूज है, आप सभी को अब 3 अंक अधिक मिलेंगे, अब आप लोगो के मन में भी सवाल हो गा की सारे पेपर मैं 3 अंक मिलेंगे कि कौन से पेपर मेन माइलेज,।,

आप सभी studant इस न्यूज को पढ़ सकते हैं ye news official न्यूज है . और आप सबी studant 20 तारीख के न्यूज पेपर को भी पढ़ सकते हैं ये न्यूज 20 मार्च को ऑनलाइन डल चुकी थी आप सभी इस न्यूज को एक बार पूरा रिड करे।

मुझे आस है कि अभी तक आप ने us न्यूज पेपर को पूरा रीड कर लिया होगा और आप सभी स्टूडेंट ऐसे news को जाना चाते हो तो तो आप लोग नीचे comments मैं बता सकता हो और ऐसे ही न्यूज जाने के लिए आप हमारी वेबसाइट को seva भी कर सकते हैं । 
          

सभी 12th के छात्रों के लिए एक खबर और है आप सभी के मन में ऐक बात तो और होगी की हिंदी का पेपर डवल से हो गा या नहीं,,, तो हम आप सभी को बता दे की हिंदी का पेपर अब डबल से नहीं होगा,,


Mp board ने mpbse पर 8 तारिक को ही हिंदी का पेपर नहीं होगा ऐसी news डाल दी थी । आप सभी को टेंशन लेन की जरूरत नहीं है अब हिंदी का पेपर नहीं होगा। 









और ऐसी सोसल मीडिया जानकारी के लिए आप हमारी वेबसाइट को सेव कर सकते ।







Comments