4.7 million सब्सक्राइबर वाले यूट्यूबर मनोज dey ने बीना किसी को बताएं की शादी, परिवार ने किया था विरोध; जानें कौन है उन की धर्म-पत्नी।

यूट्यूबर मनोज व ज्योति ने 15 मार्च को कोलकाता के प्रसिद्ध काली मंदिर में शादी की है. दोनो ने चुपचाप शादी की है. उनके द्वारा सोशल मीडिया पर फोटो पर शेयर किए जाने के बाद लोगों को इसकी जानकारी मिली. (रिपोर्ट - मो. इंस्टाग्राम, फोटो सौ.- फेसबुक)


धनबाद के फेमस यूट्यूबर मनोज dey ने अपनी प्रेमिका ज्योति श्री के साथ शादी कर ली है. मनोज dey ने सोशल मीडिया पर ज्योति श्री के साथ फेर लेते हुए वीडियो और तस्वीर पोस्ट डाली है. इन दोनों के  सोशल मीडिया फैंस इन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं.।


सोशल मीडिया पे शेयर की गई तस्वीर मे Manoj dey बंगाली विवाहिक परिवेश में दिखाई दे रहे हैं. जिसमें उन्होंने अपने सर पे मुकुट पहना रखा है. वहीं ज्योति ने भी पारंपरिक साड़ी पहनी है. ज्योति की मांग में सिंदूर दिख रही है और दोनों बहुत खुश भी लग रहे.


जानकारी के अनुसार पता लगा है की मनोज दे ज्योति ने 15 मार्च को कोलकाता के प्रसिद्ध काली मंदिर में शादी की है. दोनो ने चुपचाप शादी की है.  और जानकारी के अनुसार ये भी पता लगा है मनोज दे ने आपने दोस्तो की सहायता के माध्यम से विधि अनुसार पूरी शादी की है. उनके द्वारा सोशल मीडिया पर फोटो पर शेयर किए जाने के बाद लोगों को और उनके सभी फैंस को इसकी जानकारी मिली.


शादी में दोनो के परिवार वाले भी शामिल नहीं हुए थे. दोनों ने प्रेम विवाह किया है. दोनों के परिवार को इस सदी से विरोध था. कहा जा रहा है कि मनोज डे के परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे.पर ये भी सुने मैं आराहा है की ज्योति जी के पापा को इस सदी से कोई एतराज नहीं था । और ज्योति जी के पापा तो इस सदी के लिए राज़ी भी थे.।


बदा दें कि मनोज dey व ज्योति श्री की जोड़ी यूट्यूब पर काफी फेमस है और इन दोनों के फैंस इन्हे काफी चाते हैं. दोनो के बीच लंबे समय से प्रेम चल रहा था और दोनो को कोई से भी कार्यक्रम या फेस्टिवल में एक साथ इनवाइट करते थे कार्यक्रम आयोजन करताये. उनके प्रशंसकों के बीच इसकी चर्चा भी थी. ज्योति के साथा वो पहले भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर चुके थे. और करते रहते थे.।


मनोज dey के यूट्यूब के टेक चैनल पर 40 लाख व ब्लॉग चैनल पर 10 लाख व ज्योति श्री के यूट्यूब 2 लाख सब्सक्राइबर्स हैं. दोनों साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हैं. और दोनो बहुत साधारण है.।


जानकारी के अनुसार पता लगा है मनोज dey और ज्योति जी दोनो बहुत कुश है एक दूसरे के साथ और ऐसा सुनने में आया था कि बो दोनो जल्दी ही वापस घर भी लोटेगे..अभी तो दोनो Goa में है प्यार वाली लाइफ का मजा ले रहे हैं दोनो Goa के समुंदर के किनारो घूम रहे हैं.।


Comments